कराते प्रतियोगिता में खिलाडियों ने जीता मैडल और पुरुस्कार

CCN/ छिंदवाड़ा

छिंदवाड़ा में विगत वर्षों से कराते में रूचि रखने वाले छात्र और छात्रांए कराते खेल से जुड़कर कराते में जिला का नाम आगे बढ़ा रहे है। कराते खेल एक ऐसा खेल है जिसमे आपको बॉडी फिटनेश के साथ -साथ खुद की सुरक्षा भी करने को सिखाता है।

म.प्र.एवं छ. ग. कराते प्रमुख सिहान आर. एस. तोमर के मार्ग दर्शन में दिनांक 25/12/2021 को डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स कराते डो एसोशियेशन एवं क्रीड़ा भारती छिंदवाड़ा के संयुक्त तत्वावधान में खेल एवं युवा कल्याण विभाग छिंदवाड़ा के सभागृह में 11 वी जिला स्तरीय कराते प्रतियोगिता समपन्न हुई.. उक्त प्रतियोगिता में जिले के सभी विकास खण्डों से लगभग 150 कराते खिलाड़ी सम्मिलित हुए. प्रतियोगिता का शुभारंभ क्रीड़ा भारती छिंदवाड़ा के अध्यक्ष श्री पी.एल. साहू, महामंत्री श्री विक्रांत यादव, एवं सचिव श्री राकेश चौरसिया की गरिमामयी उपस्थित में हुआ. श्री पी.एल. साहू ने अपने उद्बोधन में सभी खिलाड़ियों को खेल का महत्व बताया.

 काता विधा के बालक वर्ग में – अर्नव मोहबे प्रथम, आर्य मान जैन द्वितीय, आरव पहाडे तृतीय
बालिका वर्ग में कृतिका उनकी प्रथम, नायशा जायसवाल द्वितीय, मेघना सिंह तृतीय
कुमिते में 8-9 वर्ष बालक मे अर्नब मोहबे प्रथम, नक्श अरोड़ा द्वितीय
9-10 वर्ष में श्री समर्थ प्रथम, निश्छल जैन द्वितीय, आकाश मण्डराह तृतीय
7-8 वर्ष बालिका वर्ग में अनुश्री प्रथम, पूर्वी धारे द्वितीय, विद्या उनकी तृतीय
8-9 वर्ष में कनिष्का भसारे प्रथम, अनवी द्वितीय, लिपिका उनकी तृतीय
10-11 वर्ष में नेहा प्रथम, ज्योत्सना द्वितीय रेशमा तृतीय
कराते प्रतियोगिता के समापन पर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष श्री एस. आर. दुपारे,सचिव ओंकार मोहबे एवं कोषाध्यक्ष हनुमान तिवारी के द्वारा सभी निर्णायकों का सम्मान किया गया.प्रतियोगिता को सम्पन्न कराने में रविन्द्र जैसवाल, अनिल साहू, कविता थापा, निकेश नुन्हारिया, सरजु उईके, संजय कहार, अंजलि श्रीवास्तव,मोनिका मालवी, आकाश यदुवंशी, राखी सिरसाम,आदि ने विशेष सहयोग प्रदान किया, प्रतियोगिता का समापन पर एसोसिएशन के सह- सचिव रविन्द्र जायसवाल के द्वारा सभी सहयोगियों का आभार व्यक्त किया गया…