करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद भी सड़क के हाल बेहाल

न्यूज़ डेस्क। कॉर्न सिटी न्यूज़

छिदवाडा/सिगोडी

  • छिंदवाड़ा नरसिंहपुर नेशनल हाईवे मार्ग पर डामरीकरण और गड्ढे भराई के नाम पर करोड़ों रुपए डकार गए ठेकेदार और अधिकारी!
  • आखिर करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद भी सड़क के हाल बेहाल!
  • ठेकेदार अधिकारियों ने जिस जगह मे मिट्टी और मुरम को डाला उसी जगह में दिखाई दे रहे है ज्यादा गड्ढे !
  • आखिर लापरवाह ठेकेदार और अधिकारियों पर होगी कोई कार्यवाही..?
  • सवालों के घेरे पर है एनएच विभाग, जांच होगी तो खुलेगी विभाग की पोल..

छिदवाडा/अमरवाडा

छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर नेशनल हाईवे मुख्य मार्ग में गड्ढे भराई और डामरीकरण के नाम पर करोड़ों रुपए एनएच विभाग ने खर्चा कर दिया। लेकिन स्थिति आज भी जस की तस बनी हुई है और आज भी बड़े-बड़े गड्ढे इस नेशनल हाईवे मार्ग पर बने हुए हैं करोड़ों रुपए पानी की तरह एनएच विभाग ने बहा दिया लेकिन सिर्फ इन बड़े बड़े गड्ढों को भरने की वजह सिर्फ खानापूर्ति के सिवाय कुछ नहीं किया गया। अगर वास्तव में इन ठेकेदार और लापरवाह अधिकारियों की जांच की जाए तो सारा सच अपने आप बाहर आ जाएगा और अधिकारी ठेकेदार सब बेनकाब हो जाएंगे।

आखिर राहगीरों और लोगों की जान के साथ क्यों खिलवाड़ कर रहा एन एच विभाग लाखों करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद भी गड्ढों पर चलना राहगीरों को पड़ रहा है महंगा जो समझ से परे है। आए दिन घटना और दुर्घटना आम बात सी हो गई है। ग्रामीणों ने मांग की है कि इस एन एच की सड़को के निर्माण कार्य की जांच होनी चाहिए ताकि जो अधिकारियों के द्वारा गुणवत्ता हीन कार्य किया गया है वह सब जनता के सामने उजागर हो सके।

लोगो का कहना है कि अगर सही काम कर दिया होता तो आज इस मार्ग पर गड्ढे न होते लेकिन विभाग ने गड्ढा भराई एवं डामरीकरण के नाम पर सिर्फ करोड़ों रुपए पानी की तरह बहा दिया है और ठेकेदार अधिकारियों की मिलीभगत से यह निर्माण कार्य किया गया है अगर सही तरीके से जांच हो जाए तो ठेकेदार और अधिकारियों की लापरवाही सीधे उजागर होगी जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा और सच्चाई सामने आ जाएगी।…….. साभार रिपोर्ट