बिजली कंपनी के दफ्तर में जांच टीम का असर रहा फीका

विद्युत कंपनी में खुली लूट 2% दोगे, तो होंगे बिल पास…

CCN/छिंदवाड़ा

बिल पास करवाना हो तो2% से 5% तक देना होगा तभी आपका बिल तुरंत पास होगा वरना आपको साल भर भी इंतजार करना हो सकता है सूत्रों की माने तो विद्युत कंपनी छिंदवाड़ा में बिल पास करवाने के लिए अधिकारी 2% पैसों की मांग करते हैं जिस तरह से महंगाई बढ़ती जा रही है ठीक उसी तरह भ्रष्टाचार भी बढ़ते जा रहा है ऐसी स्थिति में भ्रष्टाचार कैसे कम होगा

मध्य प्रदेश पूर्व  क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी छिंदवाड़ा में पदस्थ सीनियर अकाउंट ऑफिसर परमेश्वर मेहता के खिलाफ शिकायत हुई थी जिसकी जांच करने जबलपुर से टीम आई और अपने साथ कुछ दस्तावेज भी ले गई जिसके चलते पूरे विद्युत कंपनी छिंदवाड़ा में हड़कंप सा मच गया परंतु अचानक जांच का असर फीका रहा…..

क्या है मामला ?
सूत्रों की माने तो कुछ ठेकेदारों का कहना है कि परमेश्वर मेहता बिल पास करवाने के लिए 2%- 5% लेते हैं जिसके कारण ठेकेदारों ने कांग्रेसी नेता के सहारे शिकायत की थी।
इनका कहना है
जबलपुर से जांच अधिकारियों की टीम आई थी उनके द्वारा क्या जांच किया गया मुझे कोई जानकारी नहीं है यदि उक्त अधिकारी पर कार्रवाई नहीं की गई तो आने वाले समय में उनके खिलाफ आंदोलन किया जाएगा ।
कॉन्ग्रेस नेता -अजय ठाकुर

इनका कहना है 
शिकायतों से कुछ नहीं होता ,आप खबर लगाओगे तो क्या होगा । मेरा ट्रांसफर इलाहाबाद हो रहा है नवंबर माह के अंत में हो जाएगा आप इलाहाबाद आइए आपका स्वागत है वहां आपकी पूरी सेवा की जायेगी ।

सीनियर अकाउंट ऑफिसर- परमेश्वर  माहता

इनका कहना है
जांच टीम रिपोर्ट नहीं बताती, मुझे इसकी जानकारी नहीं है।

एस .ई . एस.आर. यामदे