शासकीय महाविद्यालय तामिया में स्वास्थ्य बालक बालिका स्पर्धा का आयोजन

//संवाददाता आकाश मँडराह//

#तामिया/शासकीय महाविद्यालय तामिया में स्वास्थ्य बालक बालिका स्पर्धा का आयोजन प्राचार्य डॉक्टर एस पी एवं विनकिया एनएसएस प्रभारी डॉ निर्भय सिंह डोडवे की दिशा निर्देशन में आयोजन की गई ।

मध्यप्रदेश शासन उच्च शिक्षा विभाग एवं भारत सरकार महिला एवं बाल विकास द्वारा दिनांक 8 से 10 जनवरी 2022 तक स्वास्थ्य एवं पोषण पर आधारित सामुदायिक भागीदारी बढ़ाने के लिए स्वास्थ्य बालक बालिका स्पर्धा के आयोजन अवसर पर प्राचार्य डॉ एस पी बिनकिया ने कहा कि स्पर्धा स्वास्थ्य वातावरण को निर्मित कर व्यक्ति विकास को अग्रसर करने पर परिचायक है। 

एनएसएस अधिकारी डॉ डोडवे ने कहा स्पर्धा हमें शारीरिक मानसिक रूप से ग्रहण करते हुए लक्ष्य की ओर उन्मुख कराती है आयोजित कार्यक्रम के दौरान प्रोजेक्टर के माध्यम से पोषण आहार की महत्वता से विद्यार्थियों को अवगत कराया गया कार्यक्रम की द्वितीय चरण में विद्यार्थियों के मध्य दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ।

               इस प्रतियोगिता में छात्र वर्ग में प्रथम स्थान पर शीतल उइके के द्वितीय स्थान पर काजल क्वरेती तृतीय स्थान शालिनी रही वहीं छात्र वर्ग में प्रथम स्थान राजेंद्र भलावी द्वितीय स्थान मनीष नागवंशी एवं तृतीय स्थान निलेश रहे इस अवसर पर शासकीय महाविद्यालय के समस्त अध्यापक एवं विद्यार्थी उपस्थित रहे। और शासकीय महाविद्यालय तामिया की एनएसएस टीम लीडर उमेश सूर्यवंशी और एनएसएस संचालक रमेश भारती के द्वारा यह कार्यक्रम संपन्न किया गया।