अंतर जिला बदमाशों का गिरोह पकड़ाया

CCN/कॉर्नसिटी

पेट्रोल पंप संचालक के सूने घर पर हुई चोरी के वारदात को महज पांच दिनों में पुलिस ने सुलझा लिया है इसमें अंतर जिला बदमाशों के गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की सामग्री जब्त की गई है।

छिंदवाड़ा/परासिया :-  पेट्रोल पंप संचालक के सूने घर पर हुई चोरी के वारदात को महज पांच दिनों में पुलिस ने सुलझा लिया है इसमें अंतर जिला बदमाशों के गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की सामग्री जब्त की गई है। अनुभाग पुलिस अधिकारी अनिल शुक्ला ने बताया कि निशा पति अवधेशसिंह चौहान वार्ड नं 2 जय हनुमान पेट्रोल पंप के पास चांदामेटा ने अपनी शिकायत में बताया था कि वह शिक्षिका के पद पर नवीन शासकीय हाईस्कूल परासिया में कार्यरत है। 4 अक्टूबर को वह स्कूल चली गई थी घर पर कोई नहीं था। दोपहर में उसे सूचना मिली कि उसके दरवाजे का ताला टूटा हुआ है जब उसने घर आकर देखा तो आलमारी से सोने चांदी के जेवरात, नगदी 2 लाख 64 हजार रुपये गायब थे। पुलिस ने धारा 454, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्व कर जांच प्रारंभ की।
पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थाना प्रभारी चांदामेटा, परासिया को शामिल कर टीम गठित की गई। सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य तकनीकी आधार पर पुलिस ने पाया कि ग्राम मटकुली जिला होशंगाबाद के गोविन्द कहार, अर्जुन कहार, बसंत कहार, सोनू कहार बाइक्स से मटकुली से रवाना होकर तामिया परासिया होते हुए बडक़ुही में सूनसान इलाके में ताला बंद मकान देखकर वारदात को अंजाम दिया।
पुलिस ने आरोपियों के पास से सोने के जेवरात करीबन 120 ग्राम अनुमानित कीमत 5 लाख 54 हजार रुपए तथा चांदी के जेवरात करीब 442 ग्राम कीमत 26 हजार रुपए तथा घटना में प्रयोग किए गए औजार बाइक को जब्त किया है। आरोपी शातिर बदमाश है और उनसे अन्य अपराधों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

सभी आरोपी गिरफ्तार: पुलिस ने घटना में शमिल आरोपी गोविन्द पिता राधेश्याम कहार 21 वर्ष निवासी मटकुली थाना स्टेशन रोड पिपारिया जिला होशंगाबाद, अर्जुन उर्फ छुट्टन पिता राजकुमार कहार उम्र 19 वर्ष निवासी मटकुली, बसंत उर्फ नत्थू पिता बबलू कहार उम्र 22 वर्ष निवासी मटकुली, सोनू कहार पिता अरविन्द कहार 20 वर्ष निवासी चांदनी चौक मटकुली, महेन्द्र कहार पिता प्रकाश कहार 21 वर्ष निवासी मटकुली, मुन्नी बाई पति राधेश्याम कहार 50 वर्ष निवासी मटकुली को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।